लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उठाये शर्मसार कदम, जान कर शर्म से झुक जाएंगी आंखें

कर्नाटक के उडुपी से इंसानी रिश्तों और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है आपको बतादे की एक पिता ने अपनी बेटी के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे डाला, जिसको सुनकर आपकी नजरें भी शर्म ने झुक जाएंगी. यहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी बेटी के प्राइवेट वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पिता के इस कदम से हैरान बेटी ने फिनाइल पीकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते इलाज मिलने की वजह से उसको बचा लिया गया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता की मां ने खुद थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ मुकदमा लिखाया है.
उडुपी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स की बेटी का तीर्थहल्ली निवासी एक रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध था, जिसके चलते दोनों अक्सर छिप-छिप कर एक-दूसरे से मिला भी करते थे. लेकिन लड़की पिता को उनका मिलना-जुलना अखरता था. उन्होंने अपने बेटी को कई बार मना किया, लेकिन वह लगातार अपने रिश्तेदार के साथ ही शादी करने का दबाव बना रही थी. बेटी की इस हरकत से पिता काफी गुस्से में था. पिछले दिनों ने अपनी बेटी के प्रेमी को घर पर बुलाया और उसकी बुरी तरह से पिटाई की. यहां तक उसका फोन भी छीनकर अपने पास रख लिया.
गु्स्साए शख्स ने मोबाइल से बोटी के प्राइवेट फोटो और वीडियो निकाल कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिए. इसके बाद उसने अपनी बेटी और पत्नी को बुरी तरह से पीटा. इस घटना से परेशान लड़की ने फिनाइल पीकर सुसाइड का प्रयास किया, लेकिन उसकी मां ने तुरंत बेटी को अस्पताल पहुंचा, जिसके चलते उसकी जान बचा ली गई. पुलिस ने पीड़िता की मां के तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

Top Post Ad

Below Post Ad