लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

गोरखपुर : आबकारी व पुलिस की टीम ने ईंट भट्ठों पर दी दबिश 3 कुंतल लहन किया नष्ट, 60 ली0 कच्ची दारू बरामद...

गोरखपुर/रिपोर्ट/कृष्ण मुरारी तिवारी होली का त्योहार तथा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बुधवार को आबकारी और गगहा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा क्षेत्र के ईंट भट्ठों पर दबिश देकर बड़ी मात्रा अवैध कच्ची दारू को बरामद करने के साथ ही लहन और कच्ची शराब बनाने के उपकरणों को नष्ट कर तीन कारोबारियों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया।
आबकारी इंस्पेक्टर ज्ञान प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश के आबकारी आयुक्त के निर्देश पर अवैध कच्ची दारू के कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत आज आबकारी व गगहा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ऊंचेर, भाटपार, कैंदहा, गगहा तथा भलुआन में स्थित ईंट भट्ठों पर दबिश दी गयी।
उन्होने बताया कि इन ईंट भट्ठों पर चल रहे अवैध कच्ची दारू के कारोबारियों के अड्डों पर दी गयी दबिश के दौरान टीम द्वारा 3 कुंतल लहन, दारू बनाने के उपकरण, भट्ठियों तथा बड़ी मात्रा में अर्द्धनिर्मित दारू को नष्ट करने के अलावां 60 लीटर कच्ची दारू को बरामद कर तीन कारोबारियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 60 के तहत अभियोग भी दर्ज किया गया। उन्होने बताया कि होली तथा लोकसभा चुनाव को शान्ति और सौहार्द के साथ सकुशल सम्पन्न कराने के लिए यह अभियान आगे भी चलता रहेगा। आबकारी तथा पुलिस टीम की संयुक्त कार्यवाही से कच्ची दारू के कारोबारियों में हड़कम्प मच गयी है। दबिश देने वाली टीम में इंस्पेक्टर पुंकेश कुमार, हेड कांस्टेबल मधुसूदन सिंह, अमरेंद्र सिंह, बिपिन सिंह, वंदना त्रिपाठी, दिलीप कुमार सहित आबकारी तथा पुलिस के अन्य जवान भी शामिल रहे।

Top Post Ad

Below Post Ad