लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

ससुर से इश्क कर बैठी विधवा बहू, तो थाने में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, कुछ ही दिन पहले ही हुई थी पति की मौत..

न उमर की सीमा हो, न जनम का हो बंधन, जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन, नई रीत चलाकर तुम, ये रीत अमर कर दो गजल सम्राट जगजीत सिंह के गाए इस गाने का सार यही है कि प्रेमी जोड़े अपने प्यार के आगे कुछ नहीं देखते. उनके सामने न तो कोई सीमा होती है, न ही कोई बंधन, न ही कोई सामाजिक मान्यता. वो तो बस प्यार करते हैं. एक-दूसरे को जी जान से चाहते हैं. उनके प्यार के आगे जमाने को झुकना पड़ता है. कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाली शादी का मामला सामने आया है, जहां विधवा बहू को अपने ही चचेरे ससुर से प्रेम हो गया. रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने जब इस संबंध का विरोध किया तो मामला थाना पहुंच गया. बाद में थाना परिसर स्थित मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.
आपको बता दे की यह पूरा मामला बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव का है, जहां एक युवक की छह माह पहले एक दुर्घटना में मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की समस्या आ गई. वह इस समस्या से लड़ रही थी तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद का हाथ बढ़ाया.
इसी बीच विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और दोनों काफी करीब आ गए. जब इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को हुई तो विरोध शुरू हो गया. महिला लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बना रही थी. महिला के परिजन लगातार इस रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहे थे. तब रविवार को यह मामला थाना पहुंच गया और थाना पुलिस ने भी काफी समझाने की कोशिश की लेकिन, जब बात नहीं बनी तो शाम को थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई. इस शादी से महिला काफी खुश है. उसने कहा कि उसे जीवन का आसरा मिल गया. भोरे के थाना प्रभारी अनिल कुमार कहते हैं कि थाना परिसर में मंदिर है, जहां दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों को घर भेज दिया गया.

Top Post Ad

Below Post Ad