लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

खौफनाक: सगे मामा ने 15 साल की भांजी को की किया गर्भवती, बात सुनकर उड़े घरवालों के होश...

नवी मुंबई में रहने वाली एक 15 साल की लड़की को पिछले कुछ दिनों से कुछ स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत हो रही थी और वो काफी परेशान थी. उसके घरवालों ने उसे मुंबई ले जाकर डॉक्टर को दिखाने का फैसला किया. इसी के चलते रविवार को उसे पड़ोसी शहर मुंबई के गोवंडी इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने अच्छे से उसकी जांच पड़ताल की तो पता चला कि वह गर्भवती थी. इस बात को सुनकर उसके घरवालों के होश उड़ गए. परिजनों ने जब लड़की से इस बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि इसके लिए कोई और नहीं बल्कि उसका मामा जिम्मेदार है. 
आप को बता दे की नवी मुंबई के नेरुल का रहने वाला 34 वर्षीय आरोपी लड़की का सगा मामा है और पुलिस के मुताबिक- आरोपी मामा ने 4 अक्टूबर, 2023 को अपने घर में अपनी भांजी के साथ बलात्कार किया था, लेकिन घटना के बाद लड़की लोकलाज और घरवालों की इज्जत की वजह से खामोश रही. लेकिन उस घटना की वजह से उसे गर्भ ठहर गया था. जिसका उसे पता नहीं चला. अब जाकर डॉक्टर ने जांच के बाद इस बात का खुलासा किया.  
बेटी की आपबीती सुनने के बाद परिजनों ने नवी मुंबई के नेरुल पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई. एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि मामले की शिकायत मिलने के बाद नवी मुंबई इलाके से बलात्कार करने के आरोप में लड़की के मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल के अधिकारियों ने भी नेरुल थाना पुलिस को इस बात की सूचना दी थी. जिसके बाद रविवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.
Tags

Top Post Ad

Below Post Ad