लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

Mohammad Amir ने अपनी रफ्तार और स्विंग से Abu Dhabi T10 में विरोधी टीम के उड़ाए परखच्‍चे


अबू धाबी टी10 लीग का 23वां मैच न्यूयॉर्क स्ट्राईकर्स और चेन्नई ब्रेबस के बीच खेला गया। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंद से चेन्नई ब्रेव्स के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए। आमिर के जादुई स्पैल से चेन्नई की टीम 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 75 रन ही बना सकी। इसके चलते जायद क्रिकेट स्टेडियम में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की पांच विकेट से जीत हुई 

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी स्ट्राईकर्स की ओर से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंद से चेन्नई ब्रेव्स के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए। आमिर ने चेन्नई ब्रेव्स को सिर्फ सात रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। 

ajpnews.com
साथ ही स्ट्राइकर्स ने ग्रुप लेवल का एक मैच बाकी रहते हुए प्लेऑफ में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की शुरुआत भी काफी खराब रही और उन्होंने 30 रन पर तीन विकेट गंवा दिए, लेकिन आसिफ अली की नाबाद 23 रनों की पारी ने 9 गेंदें बाकी रहते हुए टीम को जीत दिलाई। हर्फ्ट दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर आमिर के डारेक्ट थ्रो से रन आउट हो गए। इसके बाद मुन्से को  विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज ने 6 रन पर आउट करके पवेलियन भेजा। अब आमिर ने भानुका राजपक्षे को शून्य पर आउट किया। दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर चैरिथ असलांका (0) को गलत शॉट खेलने के चलते पवेलियन लौटना पड़ा। आधे समय तक चेन्नई का स्कोर 4 विकेट पर 32 रन था।

आमिर ने आठवें ओवर में रॉय को क्लीन बोल्ड करके अपना चौथा विकेट लिया, जो 18 रन पर खेल रहे थे। आखिरी ओवर में काई स्मिथ 3 रन बनाकर रन आउट हो गए। चेन्नई को खराब शुरुआत की कीमत चुकानी पड़ी, जिसके कारण वह 9 विकेट पर 75 रन ही बना सकी। 

Top Post Ad

Below Post Ad