लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

यूक्रेन केवल मित्र देशों की सैन्य सहायता पर निर्भर नहीं, जंग के बीच जेलेंस्की का बयान

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने मंगलवार को कहा कि कीव भागीदारों के सहयोग से घरेलू सैन्य उत्पादन बढ़ा रहा है क्योंकि इसका लक्ष्य अपनी रक्षा क्षमताओं की गारंटी देना और सुरक्षा का दाता बनना है।

एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, उन्होंने संयुक्त यूक्रेन-यू.एस. में प्रतिभागियों से कहा कियूक्रेन केवल साझेदारों पर निर्भर नहीं रहना चाहता। यूक्रेन का लक्ष्य है और वह वास्तव में हमारे सभी पड़ोसियों के लिए सुरक्षा का दाता बन सकता है, जब वह अपनी सुरक्षा की गारंटी दे सकता है।

वलोडिमिर जेलेंस्की
जेलेंस्की की ये टिप्पणी राष्ट्रपति की वेबसाइट पर पोस्ट की गई। मैं सभी अमेरिकी रक्षा कंपनियों को यूक्रेन के साथ सहयोग करने के लिए आमंत्रित करता हूं। मुझे विश्वास है कि हम मिलकर स्वतंत्रता का एक नया और शक्तिशाली शस्त्रागार बना सकते हैं, जो दुनिया के सभी स्वतंत्र देशों के लिए एक विश्वसनीय सहायक होगा।


जेलेंस्की
की ये टिप्पणी राष्ट्रपति की वेबसाइट पर पोस्ट की गई। मैं सभी अमेरिकी रक्षा कंपनियों को यूक्रेन के साथ सहयोग करने के लिए आमंत्रित करता हूं। मुझे विश्वास है कि हम मिलकर स्वतंत्रता का एक नया और शक्तिशाली शस्त्रागार बना सकते हैं, जो दुनिया के सभी स्वतंत्र देशों के लिए एक विश्वसनीय सहायक होगा।

Top Post Ad

Below Post Ad