लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

ANIMAL के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने तोड़े कई रिकार्ड्स


रणबीर कपूर
की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है। चार दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली बॉबी देओल और रणबीर कपूर की इस मूवी ने शाह रुख खान से लेकर आमिर खान सहित कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। चार दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा ग्लोबली पार कर लिया है। हालांकि, इस बीच ही फिल्म को स्त्री विरोधी तक कहकर सोशल मीडिया पर एक सेक्शन फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार को प्रॉब्लमेटिक बता रहे हैं।

ajpnews.com

पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही पब्लिसिटी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब फायदा दे रही हैं। चार दिनों के अंदर-अंदर ही इस फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 26 इंडियन फिल्मों के रिकॉर्ड को वर्ल्डवाइड ब्रेक कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की 'एक था टाइगर' से लेकर आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज', ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन-2, विक्की कौशल की उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक, शाह रुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। 

इस मूवी ने वर्ल्डवाइड लगभग चार दिन में जो बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, वह कई बड़ी-बड़ी फिल्में भी नहीं कर पाई हैं। आपको बता दें कि 'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर में फर्स्ट डे पर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।

इस फिल्म ने 66 करोड़ के आंकड़े के साथ इंडिया में अपना खाता खोला था और अब जिस रफ्तार से एनिमल आगे बढ़ रही है, जल्द ही ये फिल्म टाइगर 3 से लेकर गदर 2, बजरंगी भाईजान, संजू, पद्मावत, पीके सहित कई फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है

Top Post Ad

Below Post Ad