लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

जवान' से है 'डंकी' का कनेक्शन, बिग बॉस 17 का ये है नया वाइल्ड ? कार्ड जानिए पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड के गलियारों से आए दिन कोई न कोई चटपटी खबरें सामने आती हैं। 7 दिसंबर का दिन भी कुछ ऐसा ही रहा जहां शाह रुख खान ने डंकी और जवान का कोई कनेक्शन है या नहीं इस पर जवाब दिया। वहीं एक बार फिर से बिग बॉस 17 में एक और नया वाइल्ड कार्ड एंट्री नजर आ सकता है। 

मंगलवार को 'डंकी' का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें शाह रुख खान एक बुजुर्ग शख्स के किरदार में भी दिखाई दिए हैं। इस मामले को फिल्म 'जवान' से जोड़ते हुए एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से सवाल पूछा है, जिस पर शाह रुख खान ने अपने ही अंदाज में बड़ा खुलासा किया है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के पावर कपल में गिने जाते हैं। कियारा आडवाणी हाल ही में विक्की कौशल के साथ सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। जहां, दोनों स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। कियारा आडवाणी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें शादी के लिए कैसे और कहां प्रपोज किया था। लंबे वक्त से फैंस अगस्त्य नंदा जैसे तमाम स्टार किड्स से सजी 'द आर्चीज' की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 'द आर्चीज' की रिलीज के बीच अगस्त्य को नाना अमिताभ बच्चन की तरफ से बेस्ट विशेस मिली हैं, जिसको लेकर बिग बी ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। 



बिग बॉस 17 अपने विवादों के लिए जाना जाता है। बहसबाजी और गाली गलौज से लेकर शो कई बार हाथापाई तक पहुंच जाता है। हाल ही में यूट्यूबर तहलका और अभिषेक कुमार के बीच झगड़ा हो गया था। जहां तहलका अपना आपा खो बैठे थे और अभिषेक के साथ फिजिकल हो गए। नतीजन उन्हें बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया। अब खबर आ रही है कि तहलका एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर शो में शामिल हो सकते हैं। 

Top Post Ad

Below Post Ad