लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

Elvish yadav पर लगा साँपो की तस्करी जैसे और भी गंभीर आरोप, हुई एफ. आई. आर

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन पर रेव पार्टी कराने का आरोप है, जिसमें विदेशी लड़कियों के साथ जहरीले सांप लाए जाते थे। कहा जा रहा है कि वो फरार है। अब इसी बीच उनका पहला वीडियो रिएक्शन सामने आया है।

ajpnew.com 

असल में नोएडा पुलिस की एफआईआर के तहत एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उनके कब्जे से 9 जहरीले सांप बरामद हुए हैं। इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 लोगो के नाम और है पुलिस का कहना है की उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। ये नोएडा के थाना सेक्टर 49 का मामला है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Elvish yadav

इस पर एल्विश यादव ने वीडियो के जरिए अपना पक्ष रखा है। एल्विश ने कहा है कि उन पर लगे आरोप गलत हैं। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में एल्विश  है की , "जो अफवाहें मेरे खिलाफ फैल रही है। जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं वो बेबुनियाद हैं। मैं पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने आगे कहा है की , "मैं सीएम योगी और पुलिस से कहना चाहता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो मै जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूँ। मीडिया मेरा नाम खराब ना करे। जो भी आरोप लग रहे हैं उनसे मेरा कोई लेना देना नहीं।"

Top Post Ad

Below Post Ad