लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

समन के बाद भी नहीं पहुंचेंगे अरविन्द केजरीवाल ई.डी ऑफिस,करेंगे मध्य प्रदेश में रोड शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED की ओर से भेजे गए समन पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है की समन राजनीति से प्रेरित है और इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। 
आम आदमी पार्टी के लिए बीते दिनों से मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन जारी किया था हालांकि, आम आदमी पार्टी का इस पर कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ED के ऑफिस नहीं जाएंगे। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल मध्य प्रदेश के सिंगरौली में पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ रोड शो करेंगे।

ajpnews.com 
बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में वोटिंग होनी है। आप पार्टी ने इस चुनाव में 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने ED की ओर से भेजे गए समन पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की ईडी का नोटिस गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित है एवं इस नोटिस को BJP के कहने पर भेजा गया है। केजरीवाल ने साथ साथ यह आरोप लगाया है की उन्हें नोटिस इसलिए भेजा गया ताकि वह चार राज्यों में चुनाव प्रचार न कर पाएं और ED तुरंत नोटिस वापस ले।
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को दिल्ली सरकार के एक और मंत्री राजकुमार आनंद के परिसरों पर छापेमारी की है। ये कार्रवाई DRI की उस शिकायत पर की गई है जिसमें अंतर्राष्ट्रीय हवाला लेनदेन और झूठी घोषणाओं के तहत 7 करोड़ से अधिक की सीमा शुल्क चोरी जैसे आरोप भी शामिल हैं। मंत्री राजकुमार के करीब दर्जन भर ठिकानों पर ED की कार्रवाई जारी है।

Top Post Ad

Below Post Ad