लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

Bihar NEET UG: काउंसलिंग के स्पेशल स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन करने का आज आखिरी दिन

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड आज बिहार नीट यूजी काउंसलिंग के लिए स्पेशल स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए पंजीकरण विंडो बंद कर देगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट - bceceboard.bihar.gov.in पर स्पेशल स्ट्रे वैकेन्सी राउंड के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।बोर्ड ने कहा कि जिन उम्मीदवारों को यूजीएमएसी काउंसलिंग के पिछले राउंड के माध्यम से एमबीबीएस या बीडीएस में सीटें आवंटित की गई हैं, वे बिहार एनईईटी यूजी काउंसलिंग 2023 के स्पेशल स्ट्रे वैकेन्सी राउंड के लिए पात्र नहीं हैं। साथ ही, अन्य राज्यों द्वारा आयोजित NEET UG 2023 काउंसलिंग और NEET UG 2023 काउंसलिंग के आधार पर एमबीबीएस और बीडीएस सीटें आवंटित छात्र इस दौर के लिए पात्र नहीं होंगे।

ajpnew.com

बोर्ड 9 नवंबर को रैंक कार्ड प्रकाशित करेगा और विकल्प भरने और लॉक करने का विकल्प 10 से 11 नवंबर तक उपलब्ध होगा। बिहार नीट यूजी काउंसलिंग 2023 स्पेशल स्ट्रे वैकेन्सी राउंड का अनंतिम परिणाम 13 नवंबर को घोषित किया जाएगा। छात्रों को 14 से 15 नवंबर तक दस्तावेज सत्यापन पूरा करना होगा।

बीसीईसीईबी ने एक आधिकारिक नोटिस में कहा कि बिहार नीट यूजी काउंसलिंग 2023 स्पेशल स्ट्रे वैकेंसी राउंड में सीटें आवंटित किए गए उम्मीदवारों को प्रवेशित माना जाएगा। “यदि कोई उम्मीदवार इस राउंड में आवंटित सीट पर प्रवेश नहीं लेता है तो उसकी सुरक्षा जमा राशि जब्त कर ली जाएगी। आवंटित डेटा अद्यतन नियमों के अनुसार एमसीसी के साथ साझा किया जाएगा। ऐसे उम्मीदवार काउंसलिंग के किसी भी अगले दौर में भाग लेने के पात्र नहीं होंगे।"


Top Post Ad

Below Post Ad